Your Visitor Number

Saturday, July 7, 2018

मोदी की रैली में जाने वालों को दिए 1000 रुपये और खाना फ्री ! पैसों से खरीदी भीड़ !


जी हाँ , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज जयपुर रैली जाने वाले लाभार्थियों को रैली में जाने के लिए 1 हजार रुपये और साथ ही सुबह और शाम का खाना BJP पार्टी के खर्चे पर दिया गया ! साथ ही रैली में काले दुपट्टे से लेकर काले मोजे वालों की No Entry, बुर्के वाली महिलाएं भी लौटाई गईं ! लाभार्थियों को आने जाने के लिए पार्टी के खर्चे पर ही बस की व्यवस्था की गई ! 

कूल मिलाकर कहा जा सकता है कि राजस्थान की मुख्यमंत्री को डर सता रहा है कि कहीं आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी राजस्थान की कमान उनके हाथों से न छीन ले इसलिए वे मोदी की रैली में पैसे देकर भी भीड़ को जुटाने में लगी रहती है !

जनता ने दिखाए काले झंडे -

अपने एक दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जयपुर में प्रधानमंत्री-लाभार्थी जनसंवाद रैली को संबोधित किया। जयपुर के अमरूद का बाग में रैली का आयोजन किया गया। इससे पहले पीएम मोदी ने राजस्थान को 2100 करोड़ रुपये से अधिक लागत की कई परियोजनाओं का तोहफा दिया। इन लाभार्थियों में केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थी शामिल हैं। 
जयपुर में पीएम की रैली
पीएम मोदी की तरफ से जिन परियोजनाओं का तोहफा दिया गया, उनमें पुराने उदयपुर के लिए एकीकृत संरचना पैकेज, अजमेर के लिए एलिवेटेड रोड और अजमेर, भीलवाड़ा, बीकानेर, हनुमानगढ़, सीकर तथा माउंटआबू में जलापूर्ति एवं सीवरेज की परियोजनाएं शामिल हैं। इसके साथ ही धौलपुर, नागौर, अलवर तथा जोधपुर में एसटीपी का उन्नयन और बूंदी, अजमेर और बीकानेर जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत परियोजनाओं की आधारशिला रखी गई।
12 कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद
पीएम मोदी जनसभा में कुल 12 कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी स्थापित किया। इन योजनाओं में प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, कौशल भारत, राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम, मुख्यमंत्री राजश्री योजना, भामाशाह स्वास्थ्य योजना, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना, श्रमिक कल्याण कार्ड, मुख्यमंत्री पालनहार योजना, छात्रा स्कूटी वितरण योजना और दीनदयाल उपाध्याय वरिष्ठ नागरिक तीर्थ योजना शामिल हैं। 
Tags: Narendra modi jaipur rally news !
Blogger Widget